Loading...

मुंबई। बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन ने फाइनैंशल ईयर 2018-19 में 70 करोड़ रुपये Tax के रूप में चुकाए हैं। बिग बी के स्‍पोक्‍सपर्सन ने एक बयान में यह जानकारी दी।
हाल ही में अमिताभ ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2084 किसानों का लोन चुकाया था। इसके अलावा उन्‍होंने 14 फरवरी को हुए पुलवामा टेरर अटैक के हर विक्‍टिम के फैमिली मेंबर्स को 10 लाख रुपये डोनेट किए थे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ आखिरी बार फिल्‍म ‘बदला’ में नजर आए थे। इस मिस्‍ट्री थ्रिलर में उनके साथ तापसी पन्‍नू, अमृता सिंह, मानव कौल भी अहम किरदारों में थे।
वहीं, अब वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। यह फिल्‍म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह तमिल डेब्‍यू भी करने वाले हैं।
बॉल‍िवुड ऐक्‍टर अमिताभ बच्‍चन सोशल मीड‍िया पर सबसे ज्‍यादा ऐक्‍ट‍िव रहने वाले स‍िलेब्र‍िटीज में से एक हैं। बीते द‍िनों ट्व‍िटर पर फॉलोअर्स कम होने को लेकर उन्‍होंने अपनी नाराजगी जताई थी। अब एक बार फ‍िर उन्‍होंने ट्व‍िटर से नंबर्स यानी अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के ल‍िए कहा। उन्‍होंने यहां तक कहा कि कबसे इतना कुछ डाल रहे हैं, नंबर्स बढ़ाने के ल‍िए कुछ और करना हो तो बताओ। इस ट्वीट के आख‍िर में उन्‍होंने ‘TJKBM’ ल‍िखा। अब ट्व‍िटर पर लोग इसका अलग-अलग मतलब न‍िकाल रहे हैं और ब‍िग बी के इस ट्वीट पर अपने-अपने तरीके से मजे ले रहे हैं।
-एजेंसियां

The post अमिताभ बच्‍चन ने वर्ष 2018-19 में चुकाया 70 करोड़ रुपए का Tax appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here