Loading...

जयपुर। थानागाजी गैंगरेप मामले में मंगलवार को राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा दौसा में प्रदर्शन कर रहे थे. पहले जयपुर कूच का कार्यक्रम था लेकिन वे दौसा में ही रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए. इस दौरान पुलिस ने किरोड़ी समर्थकों पर लाठीचार्ज कर दिया, जिसके बाद किरोड़ी समर्थकों ने जमकर पथराव किया. इस पथराव में कई पुलिसकर्मी और रेलवे स्टेशन पर यात्री घायल हो गए. पत्‍थरबाजों पर पुलिस ने भी जमकर लाठियां भांजी. करीब 20 मिनट तक पथराव होने से पुलिस को बमुश्किल अपनी जान बचानी पड़ी. इस घटना में करीब 15 से 20 लोगों के चोटें आई हैं वहीं पुलिस ने राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा व विधायक हनुमान बेनीवाल को हिरासत में ले लिया है.
बता दें 26 अप्रैल दोपहर 3 बजे की बात है. अपने ससुराल लालवाड़ी से निकल पीड़ित लड़का अपनी पत्नी को लेकर तालवृक्ष अपने घर की तरफ जा रहा था. थानागाजी-अलवर बाईपास रोड पर दुहार चौगान वाले रास्ते से अभी कुछ ही दूर पहुंचा था कि अचानक दो बाइक पर सवार 5 लड़के उनकी बाइक के आगे पीछे चलने लगे. सभी लड़कों की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी. कुछ देर परेशान करने के बाद बदमाशों ने पीड़ित पति पत्नी की बाइक के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया.
थानागाजी-अलवर बाईपास रोड पर रेतों के बड़े-बड़े टीलें हैं. जिनके अंदर क्या हो रहा है ये रोड से बिलकुल भी नज़र नहीं आता है. टीलों के बीच लाकर 5 वहशियों ने पति के साथ जमकर मारपीट की. फिर उसे बंधक बना लिया. और फिर उसी की आंखों के सामने उसकी पत्नी का गैंगरेप किया गया. ये वहशी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
बता दें गैंगरेप में पकड़े गए सभी आरोपी अलवर जिले के ही रहने वाले हैं. सभी के गांव अलवर जिले में पास-पास ही हैं. इन्द्राज और हंसराज जीजा-साला हैं. आरोपियों में शामिल छोटेलाल गुर्जर ट्रक ड्राइवर है. इसके खिलाफ पहले भी अवैध रूप से शराब का ठेका चलाने का मामला सामने आ चुका है. गैंगरेप का दूसरा आरोपी हंसराज गुर्जर आईटीआई कर रहा बताया जा रहा है. अन्य आरोपियों में इन्द्राज गुर्जर आजीविका के लिए ट्रैक्टर चलाने का काम करता है. अशोक गुर्जर चाय की दुकान पर काम करता है.
-एजेंसियां

The post अलवर गैंगरेप के खिलाफ दौसा में प्रदर्शन, लाठीचार्ज और पथराव appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here