Loading...

नई दिल्‍ली। गुवाहटी में हुए ग्रेनेड धमाके में असम की टीवी एक्ट्रेस Zahnabi Saikia को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि टीवी एक्ट्रेस ने उल्फा नेताओं के साथ मिलकर धमाके की योजना बनाई थी।

ग्रेनेड धमाकों के आरोपों में असम की टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी सैकिया को गिरफ्तार कर लिया गया। टीवी एक्ट्रेस समेत उल्फा लीडर प्रणमय राजगुरू को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही आरोपियों को शहर में ग्रेनेड विस्फोट करवाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि इस हमले में दो पुलिसकर्मियों समेत 12 लोग घायल हुए थे। वहीं गिरफ्तार शख्स प्रणमय राजगुरू ULFA में स्लीपर सेल के तौर पर काम कर रहा था।

गुवाहटी पुलिस कमिश्नर दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि शहर के पंजाबाड़ी इलाके में छापेमारी के दौरान टीवी एक्ट्रेस जाह्नबी के घर से 20 किलोग्राम बारूद, नौ एमएम की एक पिस्टर बरामद की गई। इसके साथ ही उल्फा से जुड़े कई दस्तावेज भी एक्ट्रेस के घर से बरामद किए गए।

स्थानीय पुलिस के अनुसार गिरफ्तार जाह्नबी के उल्फा नेता प्रणमय राजगुरू के साथ घनिष्ठ संबंध हैं। जाह्नबी उसके निरंतर संपर्क में थी और प्रणमय उसके घर आता-जाता भी था। पुलिस ने बताया कि जाह्नबी के तीन कमरों वाले घर में उल्फा नेता अपनी विभिन्न योजनाएं बनाता था और उन्हें अंजाम देता था।

-एजेंसी

The post असमिया टीवी एक्ट्रेस Zahnabi Saikia समेत उल्फा नेता गिरफ्तार appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here