Loading...

मुंबई। नफीसा अली फूली नहीं समा रही हैं कि अब वह कैंसर फ्री हैं। कैंसर से जंग जीतने के बाद अब नफीसा फिर से फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उनकी ख्वाहिश है कि उन्हें सलमान की फिल्म में दादी का रोल मिले।
उस वक्त ऐक्ट्रेस नफीसा अली की दुनिया ही हिल गयी थी जब उन्हें पता चला कि वह स्टेज 3 कैंसर से पीड़ित हैं। हालांकि अब नफीसा कैंसर से मुक्त हो चुकी हैं और फूली नहीं समा रही हैं। अपनी इस सफलता को वह फिल्मों में अच्छे रोल निभाकर सेलिब्रेट करना चाहती हैं। नफीसा अली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वह काम की तलाश में हैं और ऐसी भूमिकाओं को तरजीह देंगी जो उनके तजुर्बे और वरिष्ठता के मुताबिक हों।
पीटीआई से बातचीत में नफीसा ने बताया कि उन्हें किस तरह की भूमिकाओं की दरकार है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कभी मौका मिला तो वह सलमान खान की फिल्म में दादी का रोल जरूर करना चाहेंगी।
बकौल नफीसा, ‘मेरा मेसेज शुभकामनाएं भेजना और यह कहना था कि मैं कैंसर मुक्त हो गई हूं और डॉक्टरों ने यह प्रमाणित किया है। मैं यह फिल्म इंडस्ट्री और बाकी सभी लोगों के साथ शेयर करना चाहती हैं। मैंने कैंसर से जंग जीत ली है और अब मैं अपनी इस जिंदगी का जश्न मनाना चाहती हूं।अभिनय मेरा पेशा नहीं है, मेरा जुनून है।’
नफीसा ने 1979 में आयी सलीम खान की फिल्म फिल्म ‘जुनून’ से डेब्यू किया था और अब वह उनके बेटे सलमान के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं सलमान खान की फिल्म में एक दादी या फिर एक बुजुर्ग का रोल करना पसंद करूंगी। जब मैंने ‘जुनून’ की थी तो उस वक्त सलीम-जावेद के साथ मेरी अच्छी दोस्ती थी। उस वक्त सलमान और सब बेहद छोटे थे और मैं उन्हें स्विमिंग सिखाती थी। सलमान बेहद स्पेशल हैं और मेरे लिए बच्चे जैसे हैं। वह दिल के बेहद अच्छे हैं। जिंदगी में गलतियां हो जाती हैं।’
नफीसा अली पिछली बार 2018 में आई ‘साहेब, बीबी ऑर गैंगस्टर 3’ में दिखी थी। इससे पहले वह ‘मेजर साहब’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।
-एजेंसियां

The post कैंसर मुक्त हुईं नफीसा अली, सलमान के साथ काम करने की इच्‍छा appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here