Loading...

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  के बाद सिंगर Adnan Sami का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि तुर्की के हैकर्स ग्रुप ने ही बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है।
हैकर्स ने ट्विटर से अदनान सामी की फोटो हटा दी है। इतना ही नहीं अदनान के ट्विटर अकाउंट पर भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगाई है। इसके साथ ही एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है ‘मेरा अकाउंट हैक हो गया है कृपया मुझे सपोर्ट करें’।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था। अकाउंट हैक के बाद उस पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फोटो लगा दी गई। हालांकि कुछ घंटे बाद ही उनका अकाउंट रिकवर कर लिया गया लेकिन यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब का अकाउंट हैक हुआ हो। इससे पहले भी कई दिग्गज सेलेब्स का अकाउंट हैक हो चुके हैं। इन सेलेब्स में शाहिद कपूर से अभिषेक बच्चन तक का नाम शामिल है।

2018 में अनुपम खेर का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका है। अनुपम खेर ने मीडिया को बताया था कि जब वो अमेरिका में थे, तब भारत से उनके दोस्तों ने उन्हें बताया था कि उनका ट्विटर हैक हुआ है। जानकारी के मुताबिक टर्किश सायबर आर्मी इस हैकिंग के पीछे थे। बता दें कि हैकिंग के बाद अकाउंट से आई लव पाकिस्तान लिखा गया था।

अमिताभ बच्चन के पहले जूनियर बच्चन का अकाउंट भी हैक हो चुका है। फरवरी 2018 में अभिषेक बच्चन का अकाउंट हैक हुआ था और एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए गए थे। हैकिंग के चलते अभिषेक के अकाउंट से वेरिफाइड बैज भी हट गया था। हालांकि जल्द ही उनका अकाउंट रिकवर कर लिया गया था।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक हो चुका है। बता दें कि उर्वशी का अकाउंट हैक कर उससे आपत्तिजनक ट्वीट किया गया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत साइबर पुलिस से भी की थी।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले ऋषि कपूर का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है। इस बात की जानकारी ऋषि कपूर को तब हुई जब उनको अजीबो गरीब मैसेज आना शुरू हुए। बाद में एक्टर ने शिकायत की और उनका अकाउंट रिकवर किया गया। गौरतलब है कि बीमारी के इलाज के चलते फिलहाल ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में हैं।-एजेंसी

The post बिग बी के बाद अब Adnan sami का ट्विटर अकाउंट Hack appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here