Loading...

नई दि‍ल्ली । देश की मशहूर Shooter दादियों की बायोपिक पर बनी अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ रिलीज होने जा रही है।

देश की सबसे बुजुर्ग महिला Shooter चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित फिल्म के पोस्टर और कास्ट पहले से ही खबरों में छाए हुए हैं। अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं।

टीजर की शुरुआत ही बड़ी मजेदार डायलॉग से होती है कि दादी-नानी से आपने कहानियां तो बहुत सुनी होंगी लेकिन आज मैं आपको अपनी दादी की कहानी सुनाती हूं, प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की। इसके बाद तापसी और भूमि को दिखाया जाता है जो देश की मशहूर शूटर दादियों के रोल में नजर आ रही हैं।

फिल्म का टीजर इतना मजेदार है कि आपको फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी। फिलहाल फैंस को अब ‘सांड की आंख’ के ट्रेलर का इंतजार है। तापसी और भूमि अपने रोल में एकदम परफेक्ट नजर आ रही हैं।

बता दें कि तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘सांड की आंख’ में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है। इसके प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं। यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आएंगी। फिल्म जी म्यूजिक बैनर के तले बन रही है।

– एजेंसी

The post बॉक्स ऑफिस पर Shooter दादियां, ‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here