Loading...

एक साल बाद रिंग में उतरे भारतीय बॉक्सर विजेंदर कुमार ने लगातार 11वीं जीत दर्ज की। 33 साल के विजेंदर ने रविवार तड़के 8 राउंड के सुपर मिडिलवेट कॉन्टेस्ट में माइक स्नाइडर को नॉक आउट किया। यह मुकाबला अमेरिका के नेवार्क में हुआ। डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन विजेंदर को अब तक पेशेवर मुक्केबाजी में कोई हरा नहीं सका है। विजेंदर का यह पहला यूएस प्रोफेशन मुकाबला था।
विजेंदर ने अपने प्रो-बॉक्सिंग करियर में अब तक 11 मुकाबले खेले और सभी में जीत दर्ज की। 8 मुकाबलों में तो उन्होंने नॉकआउट से जीत हासिल की है। विजेंदर कह चुके हैं कि वह अपने मुक्केबाजी करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। वे अपने प्रदर्शन को और ज्यादा बेहतर करना चाहते हैं। वह अपने आप को व्यस्त रखकर विश्व खिताब के लिए तैयार करेंगे।
इससे पहले विजेंदर ने अमुजु को हराया था
इससे पहले विजेंदर ने 23 दिसंबर 2017 को जयपुर में जीत दर्ज की थी। तब उन्होंने अफ्रीकी चैम्पियन अर्नस्ट अमुजु को (यूनैनिमस डिसिजन, 10 राउंड) हराया था। उन्होंने इस जीत के साथ अपना डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट खिताब बचाया था। प्रो-बॉक्सिंग में विजेंदर का सफर 10 अक्टूबर 2015 से शुरू हुआ था। तब विजेंदर ने ब्रिटेन के सोनी ह्विटिंग को नॉक आउट किया था।
-एजेंसियां

The post भारतीय बॉक्सर विजेंदर कुमार ने लगातार 11वीं जीत दर्ज की appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here