Loading...

नई दिल्ली। ईद पर फिल्‍में रिलीज करना सलमान खान की प्राथमिकता रही है, इसीको देखते हुए सलमान ने 2020 में ईद पर आ रही अक्षय कुमार की फिल्‍म Sooryavanshi की रिलीज डेट को आगे बढ़वा दिया है। फिल्म निर्देशक राहित शेट्टी को छोटा भाई बताते हुए सोशल मीडिया पर रोहित की फिल्म Sooryavanshi की डेट आगे बढ़ाने की घोषणा की। गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रणबीर सिंह और अजय देवगन की अहम भूमिका हैं और फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही हैं।

Sooryavanshi फिल्म ईद पर आनेवाली थी और सलमान खान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली थी। सलमान खान की फिल्म में आलिया भट्ट की अहम भूमिका हैं। वही इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली करने वाले है। अब सलमान खान ने रोहित शेट्टी की फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज करने की बात कही है।

सलमान खान ने ट्वीट में लिखा है कि वह रोहित शेट्टी को सदा अपना छोटा भाई समझते थे और आज उन्होंने इसे साबित भी कर दिया। फिल्म सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि जब अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट की घोषणा हुई थी। तभी सभी आश्चर्य में पड़ गए थे कि सलमान खान अभिनीत फिल्म इंशाल्लाह के रिलीज वाले दिन ही यह फिल्म भी रिलीज होगी।

इससे सलमान खान की फिल्म से इसका सीधा मुकाबला होगा। अब एक ओर सलमान खान की फिल्म और एक ओर अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे कलाकारों की फिल्म, इससे मुकाबला तो कड़ा होता ही, साथ ही सिनेमाघर भी बंट जाते। इससे दोनों फिल्मों की कमाई पर असर पड़ता।
-एजेंसी

The post सलमान ने आगे बढ़वाई अक्षय स्‍टारर Sooryavanshi की रिलीज डेट appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here