Loading...

साड़ी का फैशन कभी पुराना नहीं होता और इसीलिए साड़ी हमेशा से इंडियन वॉरड्रोब का हिस्सा रही है। महिलाएं पुराने वक्त से साड़ी पहनती आई हैं। माना जाता है करीब 5000 साल पहले इसकी खोज हुई। भारत की महिलाओं का यह सबसे पसंदीदा परिधान है। यदि हम साड़ी पहनने की बात करें तो इसे पहनने के 50 तरीके हैं।
बीते कुछ सालों में साड़ी कुछ ज्यादा ही फैशन ट्रेंड्स में है। नई स्टाइल्स, बॉलिवुड का असर और फैशनशोज में भी इसे जगह मिली है। साड़ी पहनने में काफी कंफर्टेबल है और इससे पहनना भी काफी आसान है, इसे देखते हुए महिलाएं इसमें तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं।
अगर आप वर्किंग वुमन हैं, जिसे फॉर्मल तरीके से साड़ी पहननी है तो आपके लिए कुछ बेहतरीन स्टाइल्स भी हैं।
गर्मी हो या सर्दी, आप हर सीजन में साड़ी पहन सकती हैं। साड़ी पहनने का सबसे अच्छा तरीका है इसे बेल्ट के साथ पहनें। ऐसा करने से आपका पल्लू पूरे दिन एक ही जगह पर रहेगा।
जिन लोगों को प्लीट्स बनाने में दिक्कत आती है वे स्टिच्ड साड़ी पहन सकती हैं। इस तरह से आपको साड़ी की फिक्र की जरूरत नहीं पड़ेगी।
साड़ी को और फॉर्मल लुक देने के लिए आप इस पर रेग्युलर ब्लैजर पहन सकती हैं। इसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग शेड चुनें। आप पल्लू ब्लैजर के ऊपर या अंदर पहन सकती हैं, आपको जैसा भी पसंद हो।
-एजेंसियां

The post साड़ी का फैशन कभी पुराना नहीं होता, और पहनने के भी है 50 तरीके appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here