Loading...

नई दिल्‍ली। PCB (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान द्वारा भारत के साथ क्रिकेट खेलने की इच्‍छा जताए जाने पर BCCI ने कहा कि दोनों देशों के संबंध खराब रहने तक हम क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

PCB ने भारत के साथ क्रिकेट में चल रही तनातनी के बीच दोबारा से खेलने की इच्छा जताई है। इस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई (BCCI) ने यह साफ कर दिया है कि वह पाकिस्तान के साथ तभी क्रिकेट खेलेगा जब दोनों देशों के बीच राजनीतिक परेशानियां दूर होंगी।

एक अखबार को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बीसीसीआई के एक ऑफिशियल ने कहा है कि हमें यह समझना चाहिए कि हमें पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। पर हम नहीं चाहते हैं कि इससे दो सरकारों के बीच कोई दिक्कतें बढ़ें। उन्होंने आगे कहा कि एक बार यह सही हो जाए तो अच्छा है।

इससे पहले PCB के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने भारत-पाकिस्तान संबंधों पर बात करते हुए कहा कि हम उन्हें हमेशा हमसे खेलने के लिए कहते रहते हैं, लेकिन एक ऐसी स्थिति भी बननी चाहिए जहां वे हमें खेलने के लिए कहें। मुझे लगता है कि हमें ऐसा करने की जरूरत है।

यह दुखद है कि हम उनके खिलाफ नहीं खेल रहे हैं लेकिन जिंदगी हमेशा चलती रहती है। हमें इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। हम हमेशा भारत से खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हमारा ध्यान पाकिस्तान क्रिकेट को विकसित करने और हमारी टीम और खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत सफलता दिलाने पर है।

वसीम खान की इस प्रतिक्रिया पर बीसीसीआई ऑफिशियल ने कहा कि दोनों देशों के बीच फिर से क्रिकेट से पहले वसीम खान को एक बार पाकिस्तान बोर्ड की मौजूदा पॉजीशन को देखने चाहिए।
-एजेंसी

The post BCCI का PCB को जवाब, दोनों देशों के संबंध खराब रहने तक नहीं खेलेंगे क्रिकेट appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here