Loading...

मुंबई। कुछ समय पहले खबर आई थी कि गुजरे जमाने की खूबसूरत ऐक्ट्रेस में से एक डिंपल कपाड़िया सलमान खान की अगली फिल्म ‘Dabangg 3’ में उनकी मां की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और मेकर्स ने मध्य प्रदेश और मुंबई में शूटिंग की है।
अब जो खबरें आ रही हैं उनमें कहा जा रहा है कि डिंपल कपाड़िया इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी और ये सब केवल अफवाह हैं।
रिपोर्ट्स में कहा गया है कि डिंपल का किरदार ‘Dabangg 3’ में नहीं लौट सकता क्योंकि उनके इस किरदार की मौत पहली ही फिल्म में हो चुकी है।
डिंपल के लौटने की खबरों को अफवाह बताते हुए मेकर्स ने कहा कि वे नैनी देवी (डिंपल कपाड़िया के किरदार) को फिल्म की इस तीसरे भाग में फिर से जिंदा करने के मूड में नहीं हैं।
हालांकि, मेकर्स सलमान खान के पिता प्रजापति पांडे के रोल के लिए कोई नया ऐक्टर जरूर तलाश रहे हैं। आपको याद दिला दें कि इस सीरीज की दोनों फिल्मों में स्व. विनोद खन्ना ने सलमान के पिता की भूमिका निभाई थी, लेकिन उनके निधन के बाद इस अहम रोल के लिए मेकर्स एक नया चेहरा तलाश रहे हैं।
इस सक्सेसफुल फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म सलमान एक बार फिर अपने प्रिय किरदार चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रज्जो की भूमिका में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी और मक्खी के रोल में होंगे सलमान के रियल ब्रदर अरबाज खान।
-एजेंसियां

The post Dabangg 3 का हिस्‍सा नहीं होंगी डिंपल कपाड़िया appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here