Loading...

सागर। मध्यप्रदेश की सागर सेंट्रल जेल में बंद Honeypreet को लेकर दो कैदियों में झगड़ा हो गया ज‍िसके बाद उनकी सजा बढ़ा दी गई। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की शिष्या हनीप्रीत को लेकर दो कैदियों के बीच झगड़ा हो गया जो कि मारपीट तक पहुंच गया।

दरअसल जेल में एक कैदी ने हनीप्रीत पर टिप्पणी कर दी। जिससे दूसरा कैदी नाराज हो गया और उसे मारने लगा। इसके बाद प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट कर्नल सिंह श्याम ने मारपीट करने वाले बंदी को एक वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

इसके साथ ही उसपर एक हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। जिला लोक अभियोजन के मीडिया प्रभारी ब्रजेश दीक्षित का कहना है कि जेल के शिवखंड वार्ड नंबर-7 में सागर के रहने वाले मुकेश रैकवार और प्रताप राजपूत के बीच झगड़ा हो गया।

गौरतलब है कि  27 सितंबर, 2017 की शाम चार बजे टेलीवीजन पर हनीप्रीत की न्यूज चल रही थी। उस दौरान प्रताप ने कहा कि जिस दिन ये पकड़ी जाएगी, इसका बुरा हाल होगा। उसकी इस बात से मुकेश नाराज हो गया। मुकेश ने बाथरूम के पास पड़ा लोहे की चादार का टुकड़ा उठाया और उससे प्रताप पर हमला किया।

इसके बाद जेल प्रबंधन ने इस घटना की सूचना गोपालगंज पुलिस को दी। फिर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और चालान कोर्ट में पेश किया।
– एजेंसी

The post Honeypreet को लेकर जेल में झगड़े दो कैदी, सजा बढ़ी appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here