Loading...

जब भारत में हॉरर जॉनर की बात आती है, तो विक्रम भट्ट निस्संदेह गेम-चेंजर हैं और उन्होंने बार-बार अपनी योग्यता साबित की है, उनकी अगली फिल्म घोस्ट में खूबसूरत Sanaya Irani और शिवम भार्गव मुख्य भूमिका में हैं। सनाया, जो अब तक रिलीज हो चुकी क्लिप में अपने अभिनय और आत्मविश्वास के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं, खुद डरावनी फिल्मों से डरती रही है। फिर उन्होंने घोस्ट जैसी फिल्म क्यों साइन की? उन्होंने खुलासा किया कि वह हमेशा हॉरर फिल्मों से डरती रही है लेकिन उन्हें ऐसी फिल्म देखना बहुत पसंद है। उन्होंने घोस्ट करने का फैसला इसलिए लिया कि वह अपने डर का सामना करना चाहती थी और उन्होंने ऐसे दृश्यों के लिए कैमरे का सामना करने का फैसला किया, जिसे वह एक आंख बन्द कर के देखती है।

सनाया ईरानी कहती हैं,“जब भूत की कहानियों की बात आती है तो मुझे बहुत डर लगता है। मैं उन्हें देखना बहुत पसंद करती हूं, लेकिन वास्तव में मैं भूत को थिएटर में सुनती हूं क्योंकि मेरी आंखें बन्द रहती है। घोस्ट भी एक ऐसी फिल्म है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब खुद स्क्रीन पर हूं। मैंने अपने डर का सामना करने के लिए इस भूमिका को निभाया और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा कर दिखाया। इस फिल्म में अभिनय करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा।”

विक्रम भट्ट ने बताया कि घोस्ट का विचार उन्हें तब आया जब उन्होंने एक अखबार में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने एक मामले में एक आत्मा के ट्रायल की अनुमति दी. उन्हें इस फिल्म में अपनी ऊर्जा लगाने का फैसला किया. वाशु भगनानी प्रोडक्शन की घोस्ट का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है. ये फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

-Legend News

The post Sanaya Irani ने बताया कि क्यों साइन की घोस्ट appeared first on Legend News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here